आपने “डाली की डोली” फिल्म तो देखी होगी, जिसमें सोनम कपूर शादियां कर लोगों को ठकने का काम करती दिखीं थी. लेकिन आज रियल लाइफ में एक ऐसी ही ठग को दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो कई शादियां कर दूल्हों को ठगने का काम करती थी. इस लड़की ने एक दो नहीं बल्कि 11 शादियां की जिसमें से ज्यादातर दिव्यांग और तलाकशुदा लड़कों से शादी की थी और शादी के कुछ ही दिन बाद घर के सारे रुपए और जेवर लेकर फरार हो जाती थी.

एमबीए पास, गोरा रंग, पांच फीट दो इंच लंबाई और पढ़ा-लिखा परिवार. दिव्यांग और तलाकशुदा लड़के को ऐसी लड़की मिल जाए तो उसकी लॉटरी ही लग जाए. इस लड़की का नाम मेघा भार्गव है और उम्र 26 साल है. 11 शादियां करने का उसका मकसद सिर्फ पैसा कमाना था. शादी के बाद वह दूल्हे और उसके घरवालों को नींद की गोलियां खिलाकर पैसे और जेवर लेकर फरार हो जाती थी. उसकी बड़ी बहन और जीजा इस काम में उसकी मदद करते थे. यह लड़की अलग-अलग राज्यों में 11 दूल्हों से शादी कर उन्हें अपना शिकार बना चुकी है.

नोएडा पुलिस ने बताया कि आरोपी मेघा भार्गव मूल रूप से ग्वालियर कि रहने वाली है और ठगी के मामले में केरल पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. मेघा ने हाल ही में केरल राज्य के कोच्चि में लॉरेल नाम के युवक से शादी की और उसके बाद उसके घर से 15 लाख रुपये और ज्वैलरी लेकर फरार हो गई. एफआईआर दर्ज करने के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि केरल में ही उसने कई शादियां कर रखी हैं. इसके अलावा मेघा ने मुंबई, पुणे और राजस्थान में भी 6 शादियां कर इन सभी परिवारों को लूटा है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो तो सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Advertisements