आपने अब तक किसी मां को बच्चा जन्म देते हुए तो सुना ही होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी मां ने बच्चे को नही बल्कि एक सांप को जन्म दिया। जी हां, ऐसा ही हुआ है। दक्षिण कोताबाटो में एक महिला ने 2 फुट लंबे सांप को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें –  अनोखा देश – यहां नग्न लड़कियों के शरीर पर परोसा जाता है खाना

यह घटना साऊथ अफ्रीका के लिम्पोपो नामक शहर के Giyani नामक स्थान पर घटी है, इस जगह  Avhapfan नामक एक महिला ने अपने प्रसवकाल के दौरान एक सांप को जन्म दिया है, इस महिला की उम्र 37 साल की है। सांप को आम देने वाली इस महिला के पडोसी लोगों की माने तो इस महिला के घर के सदस्य तथा अन्य लोग भी इस महिला के द्वारा सांप के बच्चे को जन्म दिए जाने पर काफी चकित और हैरान हैं।  Avhapfan नामक इस महिला का कहना है की वह पिछले साल अक्टूबर से बीमार महसूस कर रही थी और उसको उल्टियां भी आ रही थी। कुछ ही समय बाद में डॉक्टर ने इस महिला को बताया की वह जल्द ही मां बनने वाली है और जब इस महिला का प्रसव हुआ तो इस महिला ने एक सांप की तरह दिखाई देने वाले एक डरावने जीव को जन्म दिया .

a.jpg

रिपोर्टों के अनुसार, 36 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर एक 2 फुट लंबे सांप को जन्म दिया है। हालांकि, अल्ट्रासाउंड स्कैन होने के बाद एक लंबे से आकार की वस्तु के बजाय एक सामान्य भ्रूण की छवि को दिखाया गया था। जिस का इलाज लगभग एक महीने तक चला। महिला ने उसके माता-पिता, रिश्तेदारों, और कई गवाहों के सामने सांप को जन्म दिया। हालांकि सांप जब पैदा हुआ था तब तक वो जिंदा था लेकिन महिला के पेट से सांप निकला देखकर उसकी मां ने सांप को डंडे से मार डाला और बाद में उसे जला दिया। महिला द्वारा सांप के बच्चे को जन्म देने की इस घटना पर किसी को यकीन नहीं हो रहा। यहां तक एक एक आयुर्वेद के डॉक्टर अलबुलार्यो पोलोमोलक के अनुसार ये असंभव है कि एक महिला सांप के बच्चे को जन्म दे।

 

Advertisements