उत्‍तराखंड में हल्द्वानी में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। हल्दवानी स्थित एक सरकारी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने महिला के पेट से करीब 30 सेंटीमीटर यानी एक फीट लंबा बेलन निकाला है। फिलहाल महिला जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। इस घटना को यौन शोषण बताया जा रहा है।
दरअसल, डॉक्टरों का कहना है कि यह ऐसी पहली घटना है जब किसी महिला के पेट से रोटी बेलने वाला 1 फीट लंबा बेलन निकाला गया हो। फिलहाल महिला की पहचान को गुप्त रखा गया है। बता दें कि इस मामले को फिलहाल संदिग्ध बताकर पुलिस में इसकी रिपोर्ट की गई है।
ये है पूरा मामला- 
डॉ. शाही से बातचीत पर पता चला कि 40 वर्षीय इस महिला के पेट में करीब तीन दिन पहले दर्द हुआ था। दर्द इतना तेज था कि इन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। बाद में एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड किया गया। जब रिपोर्ट आया तो पता चला कि महिला के बड़ी आंत में गैस भरी हुई थी, लेकिन जब डॉक्टरों ने महिला का पेट खोला तो सभी देखकर हैरान हो गए। दरअसल, महिला के पेट में 1 फीट लंबा बेलन पड़ा था। जो वाकई सबको हैरान करने वाला था।
NBT के मुताबिक, डॉ. शाही से आगे बातचीत पर पता चला कि वह महिला अभी जिंदगी और मौत से लड़ रही है। अभी भी वह बेहोशी की हालत में है। जिससे उनसे कुछ भी जानकारी हासिल नहीं हो पा रही है। डॉ. शाही का कहना है एक फीट लंबा बेलन किसी के पेट से निकालने की यह घटना शायद मेडिकल साइंस में पहली है। दरअसल, डॉ शाही को इस बात की आशंका है कि शायद महिला के मल द्वार से इस बेलन को घुसाया गया होगा। लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज गज़ब न्यूज़ को हमें फॉलो करें .
Advertisements