उत्तर प्रदेश में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 37 साल के शख्स ने अपने साथ कुछ ऐसा कर डाला, जो सोच पाना भी मुश्किल है. इस शख्स ने पत्नी से झगड़ा होने पर अपना ही लिंग काट दिया.
डेली मेल में छपी इस खबर के मुताबिक यूपी के एक गांव में रहने वाले घासी राम ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसकी पत्नी ने सेक्स करने से मना कर दिया था. दरअसल, पिछले हफ्ते घासी राम शराब पीकर घर लौटा और पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा.
पत्नी ने दावा किया खारिज 
लेकिन, पत्नी ने इससे इनकार कर दिया. जब पत्नी नहीं मानी तो घासी राम ने गुस्से में आकर अपना ही लिंग काट दिया. घासी राम का कहना है कि उसकी पत्नी मंजरी देवी पिछले करीब 10 सालों से उसके साथ संबंध बनाने से मना कर रही थी. उसने बताया, ‘मैं बहुत असंतुष्ट था. हमनें पिछले 10-12 सालों से संबंध नहीं बनाए थे.’
वहीं, मंजरी ने अपने पति के दावों को पूरी तरह खारिज कर दिया है. मंजरी का कहना है, ‘मैंने उसे सिर्फ इसलिए मना किया था क्योंकि वह शराब पीकर घर आया था. मैं उससे बहुत नाराज थी. लेकिन, अब वह सारी बातों के लिए मुझे दोषी ठहरा रहा है जबकि मैंने कुछ नहीं किया है.’ इन दोनों पति-पत्नी की शादी को 18 साल हो चुके हैं और इनके तीन बच्चे भी हैं.
Advertisements