जब तक किसी भूत प्रेत से सामना ना हो जाए तब तक लोग इन पर विश्वास नहीं करते। लेकिन फिर भी कुछ जगह ऐसी होती है जहां दिन के उजाले में भी लोग अपने कदम नहीं रखना चाहते। ऐसी ही एक जगह है जहां से रोजाना तेज रफ्तार ट्रेनें गुजरती हैं, लेकिन लोगों को हर ट्रेन के गुजरने के साथ ही एक भुतहा एहसास भी होने लगता है। जानिए क्यों इस ट्रेन के ट्रैक पर लोगों को किसी की मौजूदगी का एहसास होता है।

सेन एंटोनियो में रेलरोड क्रॉसिंग, वो जगह है जहां लोग दिन में भी जाने से डरते हैं। कई लोगों को यहां अजीब से अहसास होते हैं। मानो उनके आस-पास कई सारे लोग उन्हें घेर कर खड़े हों। ये सिलसिला सालों से यहां चला आ रहा है जिसके पीछे दिल दहला देने वाली वजह शामिल है। यहां लोग जब भी तस्वीर खींचते हैं तब लोगों को एक लड़की की आत्मा नजर आती है। उसके हाथ में एक टेडीबियर और साथ में एक कुत्ता भी मौजूद होता है। वह हमेशा ट्रैक पर ही घूमती रहती है। गाड़ियों पर छोटे बच्चों के हाथ के निशान भी मौजूद होते हैं।

dd.jpeg

कहते हैं 80 साल पहले इस ट्रैक पर एक स्कूल बस आकर फंस गई थी। जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता तेज रफ्तार से आती ट्रेन ने इस बस के परखच्चे उड़ा दिए। इस हादसे में 10 बच्चों समेत ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई। लेकिन फिर जो हुआ उसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। हादसे के कई सालों बाद एक शख्स अपनी गाड़ी के साथ इसी ट्रेन ट्रैक पर फंस गया था। तेज रफ्तार ट्रेन से जैसी ही उसकी टक्कर होने वाली थी अचानक ही उसकी गाड़ी ट्रैक से पीछे की ओर चली गई। कहते हैं उस शख्स को उन बच्चों की आत्मा ने ही बचाया था।

Advertisements