बिना पैसे खर्च किए बाइक का रोमांचक सफ़र करना चाहते हैं, अभी तो पढ़िए यह खबर

हो न हो, पर एक बार आपके मन में भी ये ख्याल कभी न कभी आया ही होगा कि सभी टेंशन को भुला कर बाइक पर बेफिक्रों की तरह अंजान रास्तों की सैर कर आयें. पर इसे पैसों की तंगी ही कहिये, जो बार-बार ये ख्याल आने के बावजूद बाइक की कमी की वजह से ये ख्याल ही बन कर रह जाता है. ऐसे ही लोगों के इस ख्याल को हक़ीक़त में बदलने की कोशिश कर रही है, मुम्बई की Born to Ride नाम की एक फर्म.

इस फर्म से आप अपने पसन्द की कोई भी बाइक किराये पर ले सकते हैं, जिनमें बुलेट से लेकर Duke और Triumph Bonneville शामिल है. आपके मन में भी इस वक़्त यही ख्याल आ रहा होगा कि जिस बाइक को आप शोरूम में छूने से पहले भी 10 बार सोचते हैं. वो बाइक अगर आपको किराये पर मिल रही होगी, तो इसका किराया भी आपकी पहुंच से बाहर होगा.

aa.jpg

आपकी इस गलतफहमी को दूर करते हुए Born to Ride ने किराये को ऐसा रखा है कि कोई भी व्यक्ति आराम से बाइक ले सकता है और घूम कर आ सकता है. गोवा में ‘किराये की स्कूटी’ की तर्ज पर कंपनी ने Royal Enfield Continental GTs का 1500 रुपये/दिन, KTM RC 390s और Royal Enfield Himalyan का 1800 रुपये/दिन, जबकि Triumph Bonneville को 4000 रुपये/दिन के हिसाब से उपलब्ध कराती है.

इसके अलावा आप यहां से किराये पर हेलमेट और जैकेट भी ले सकते हैं. इसके लिए बस आपको कंपनी की वेबसाइट पर जा कर Pick Up और Drop Off इनफार्मेशन डालनी है, जिसके बाद आप अपने सफर के किराये का अनुमान लगाने के साथ ही बाइक बुक कर सकते हैं.

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s