महाराष्ट्र के नासिक में एक युवक नोट बदलने के लिए बैंक की लाइन में खड़ा था. तभी अचानक एक लड़की अपने पिता और भाई के साथ उसके पास आती है और तीनों कथित युवक को जमकर पीटना शुरु कर देते हैं. दरअसल लड़की उस युवक की एक्स-गर्लफ्रेंड थी, जिसे वह 4 साल पहले छोड़कर भाग गया था.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, 35 साल का आरोपी युवक उस लड़की का कथित एक्स-बॉयफ्रेंड था. 4 साल पहले तक दोनों एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते थे. तभी अचानक एक दिन युवक लड़की को छोड़कर भाग जाता है. जिसके बाद पीड़िता ने युवक को तलाश करने की काफी कोशिशें की लेकिन युवक का कुछ भी पता नहीं चल सका.

4 साल बाद अचानक युवक पीड़िता को बैंक की लाइन में खड़ा दिख जाता है. जिसके बाद युवती ने जरा भी देर न करते हुए अपने पिता और भाई को फोन कर वहां बुलाया और आरोपी युवक की जमकर पिटाई करना शुरु कर दिया. साथ ही उन्होंने पुलिस को भी इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी युवक अस्पताल में भर्ती है. इलाज के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रही है. वहीं प्रेम-संबंधों और 4 साल बाद प्रेमी के मिलने पर उसकी पिटाई का मामला पूरे दिन इलाके में चर्चा का विषय बना रहा.

Advertisements