राहुल गांधी को तो आप जानते ही होंगे…. हां वही कांग्रेस वाले। कांग्रेस भले ही अब केंद्र में न रहीं हो, तो इसका मतलब यह भी नहीं कि आप राहुल गांधी को भूल जाएं। वैसे देखा जाए तो अपने देश में दो ही ऐसे लोग हैं जिनकी शादी का इतंजार सारा देश कर रहा है, एक अपने सलमान भाई और दूसरे अपने राहुल जी, वैसे तो दोनों ही अपने अपने क्षेत्रों के अच्छे हुनरमंद हैं पर शादी की बात आते ही न जाने सारा हुनर कहां काफूर हो जाता है। इसका पता न तो आजतक टेलीविजन की दुनिया के 007 पत्रकार लगा पाएं हैं और न ही राजनीति के धुरंधर। खैर, फिलहाल तो एक अच्छी खबर आ रही है, वो भी राहुल जी के लिए और ये खबर किसी को नहीं, तो कम से कम अपने कांग्रेसियों को जरूर खुश करेगी, तो भाईयाें खबर यह है कि अब राहुल जी कि शादी होने वाली है और तो और जल्द ही वह PM भी बनेंगे। यह दावा हम नहीं बल्कि वह लड़की कर रही है जिसको राहुल जी की दुल्हन बनना है, आइये अब आपको मिलवाते हैं उनकी होने वाली दुल्हन से।

मामला इलाहाबाद का है हालही में एक महिला सामने आई है जिसने साफ-साफ अपने मन की बात सामने रख दी और कहा कि वे राहुल से शादी करना चाहती हैं, हालांकि उनकी यह बात देश के लोगों के लिए खुशी के पैगाम जैसी थी, पर वहां के लोगों को उनके इन शब्दों से एकदम खलबली मच गई और लोग उनको उस निगाह से देखने लगें जैसे किसी डायनासोर को देख रहें हो। खैर लड़की अपनी बात पर अड़ी रही तो पुलिस वालों को भी हस्तक्षेप करना पड़ा और उसको जबरन थाने में बंद करना पड़ा, पर यह उस महिला की पराकाष्ठा ही थी कि वह जेल जाते समय भी चिल्लाती रही, चीखती रही…मुझे मेरे राहुल से मिलने दो, मुझे राहुल से बात करने दो, मैं राहुल को बहुत प्रेम करती हूं वगैराह, वगैराह।

qq.jpg

असल में राहुल गांधी बीते सोमवार को इलाहाबाद पधारे थे और उसकी सुरक्षा में कोई चूक नहीं थी, काफी मुस्तैद सुरक्षा के बाद भी एक महिला राहुल से मिलने के लिए हर संभव कोशिश करती रही, जब उससे पूछा गया कि आखिर वह क्यों राहुल से मिलना चाहती है तो उसने बताया कि वह उनसे बहुत प्रेम करती है, राहुल जी उनके सपनों में आते हैं और उससे शादी का वायदा भी करते हैं। इस महिला ने यह भी कहा कि वह राहुल से दो बार अमेठी में मिल चुकी है और उनसे शादी की भी बात कर चुकी है।

राहुल बनेंगे PM – इस महिला से जब यह पूछा गया कि वह राहुल जी से शादी आखिर क्यों करना चाहती है तो इस महिला ने जो जवाब दिया वह काफी चकित करने वाला था और इस महिला के ये शब्द हिन्दू धर्म की पौराणिक कहानियों में आई “आकाशवाणी” नामक अप्राकृतिक और दैवीय घटना घटना की ओर इशारा करते हैं। राहुल जी से शादी करने के फैसले के पीछे इस महिला ने यह बताया कि “आज से 12 साल पहले आकाशवाणी हुई थी कि तेरी शादी राहुल से होगी और उस समय से ही वह राहुल से शादी के लिए इंतजार कर रही है।”, इसके अलावा इस महिला ने राहुल जी के प्रति अपने पर्सनल प्रेम और चाहत के बारे में बताया। राहुल जी ने इस महिला से शादी के बारे में क्या कहा वह जानने के लिए आप देखें यह वीडियो।

Advertisements