अमेरिका की रहने वाली एक 19 वर्षीय हेली नाम की महिला नौ माह से प्रेग्नेंट है। हेली का दावा है उसकी गर्भ में जीसस का बच्चा पल रहा है। हालांकि उसके इस दावे को खुद उसके घरवाले ही झूठा बता रहे हैं, लेकिन हेली पूरी दुनिया के सामने इसे स्वीकार कर रही है।

अमरीका के जाने माने टीवी शो डॉ फिल में उसने कहा कि वो बच्चे की हरकत को अपने गर्भ में महसूस करती है। उसने कहा कि उसका वजन 22 पाउंड तक बढ़ गया है। एक रात जब वो सो रही थी तो उसके पेट में किसी ने लात मारी। उसने जब पेट छुआ तो अपनी नाभि के नीचे बच्चे के सिर को महसूस किया। हेली कहती है कि वो जल्द ही भगवान के बच्चे को जन्म देने वाली है।

हेली के इस दावे का कोई मेडिकल प्रूफ नहीं है। डॉक्टरों और अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के मुताबिक वो गर्भवती नहीं है। वहीं उसकी मां क्रिस्टी के मुताबिक हेली झूठ बोलने में माहिर है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरी जांच में ये बात कई बात साफ हो चुकी है कि हेली प्रेगनेंट नहीं है।

डॉक्टरों के मुताबिक हेली का उभरा हुआ पेट और उसे होने वाला दर्द उससे आंत में बने गैस के गोले की वजह से है। शो में मौजूद डॉक्टर के मुताबिक इसी वजह से उसे दर्द होता है और जब वो चलती है या फिर आराम करती है को उसे अपने पेट के भीतर मूवमेंट महसूस होता है। इन सारी बातों से इंकार करते हुए हेली कहती है कि कोई माने या न माने लेकिन ये बात सच है कि वो गर्भवती है और जीसस के बच्चे को बहुत जल्द जन्म देने वाली है।

Advertisements