मेरठ में कब्र से मुर्दे के गुनगुनाने की आवाज आने का दावा किया गया है। गांव में इस बात की खबर लगने से लोगों में कौतूहल का विषय बना हुआ है। मृतक के परिवार वालों ने अब पुलिस प्रशासन से कब्र से शव को निकाल कर जांच की मांग की है। दरअसल, मेरठ के इंचौली थाना इलाके के गांव जलालपुर गांव में सबीरुद्दीन अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि 25 फरवरी 2016 को सबीरुद्दीन के बड़े बेटे इरफान की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। इरफान के शव को गांव के ही कब्रिस्तान में दफनाया गया था, लेकिन इरफान के परिवार में उसके पिता और छोटे भाई को सुबह-शाम कब्र के पास एक छोटे से सुराग से आवाजें सुनाई पड़ती हैं और गुनगुनाने की आवाज आती है। परिजनों का दावा है कि कब्र से आवाज आती है, मुझे बाहर निकालो। इसके बाद सबीरुद्दीन ने डीएम के यहां प्रार्थना पत्र देकर कब्र से मुर्दे को निकलवाकर मामले की जांच करने की मांग की।

eee.jpeg

भेजी रिपोर्ट
डीएम के आदेश के बाद एसपी देहात का कहना है कि थाना स्तर पर मामले की जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए डीएम को रिपोर्ट भेज दी गई है। अब डीएम के आदेश के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बढ़ी भीड़
इस मामले की खबर पूरे गांव में फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ कब्रिस्तान में बढ़ने लगी है। ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने पहली बार ऐसा किस्सा सुना है। उन्हें इस बात से हैरानी हुई है।

Advertisements