दुनिया भर में लोग ऑनलाइन चीजें खरीदते बेचते हैं। लेकिन 19 साल की एक लड़की ने खुद को ऑनलाइन नीलाम कर दिया। नीलामी से मिलने वाले पैसों से इसे कोई ऐशो आराम की जिंदगी नहीं चाहिए और ना ही वह ऐसा करके मशहूर होना चाहती थी। लड़की का ये फैसला आपकी आंखों में आंसू ला देगा। चीन के ग्‍वांगझू प्रांत के छोटे से गांव हाजगोउ सिटी की रहने वाली काओ मेनगुआन किसी भी सामान्य लड़की तरह ही है। लेकिन एक हादसे ने उसकी जिंदगी बदल दी। जिसकी वजह से वह खुद को 41 हजार पाउंड यानि 33 लाख रुपए में नीलाम करने के लिए मजबूर हो गई। काओ ने खुद को नीलाम करने का फैसला अपनी मां की वजह से लिया। दरअसल काओ की मां स्किन कैंसर से पीड़ित हैं और वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। ऐसे में जब किसी से मदद नहीं मिली तो काओ ने खुद का शरीर बेचने का फैसला किया।

ee.jpeg

मां के इलाज के लिए उसे 41 हजार पाउंड की जरूरत है। इसलिए उसने अपने शरीर के बदले सिर्फ इलाज की रकम ही मांगी है। काओ चाहती है कि उसे कोई नर्म दिल व्‍यक्ति खरीद ले ताकि उसकी मां का इलाज हो सके।

eee.jpeg

वहीं काओ की पोस्‍ट को ऑनलाइन देखने के बाद एक शख्स ने काओ की मां के इलाज का खर्च उठाने का वादा किया है। इस शख्स ने काओ की मां के इलाज का पूर खर्च उठाने के लिए कहा है और इसके लिए खुद को बेचने की जरूरत भी नहीं . काओ ये जानकर बेहद भावुक हो गई कि लोग बिना किसी शर्त के उसकी मदद करने के लिए तैयार हैं।

Advertisements