दीवाली धमाका : सिर्फ 1 रुपए में खरीदें 20,000 वाला स्मार्टफोन

चीन की मोबाइल कंपनी शाओमी अपने भारतीय यूजर्स के लिए बंपर Diwali offers दे रहा है। कंपनी सिर्फ एक रुपए में बेहतरीन मोबाइल दे रही है। शाओमी 1 रुपये की फ्लैश सेल का आयोजन करेगी। ये सेल 17 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक चलेगी।

Diwali offers 17 अक्टूबर से शुरू

Diwali offers के तहत 1 रुपये की फ्लैश सेल में कंपनी ने रेडमी 3S प्राइम, रेडमी 3 और Mi 4 को 1 रुपये की सेल में उतारेगी। इसके साथ ही mi ब्लूटूथ स्पीकर, फिटनेस बैंड और 20000 mAh का पावर बैंक भी 1 रुपये की फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा।

1 रुपए में खरीदें Mi4

इस फ्लैश सेल को दोपहर 1 बजे से 2 बजे के बीच रखा जाएगा। पहले दिन यानी 17 अक्टूबर को रेडमी 3S प्राइम, 18 अक्टूबर को रेडमी 3 औऱ 19 अक्टूबर को Mi4 को 1 रुपये की सेल के लिए रखा जाएगा।

2 घंटे के अंदर करना होगा पेमेंट

1 रुपये की फ्लैश सेल का ऐलान mi कम्यूनिटी पर होगा। जो भी यूजर 1 रुपये सेल वाला प्रोडक्ट अपने कार्ट में एड कर चुका होगा उसे 2 घंटे के भीतर पेमेंट करनी होगी। कंपनी अपने इयरफोन, 10000mAh वाले पावरबैंक पर mi प्रोटेक्ट जैसे प्रोडक्ट पर भी ऑफर दे रही है।

ee.jpeg

Mi के फीचर्स

Mi मैक्स प्राइम के बाती फीचर्स के फीचर्स Mi मैक्स की तरह ही हैं। इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच डिस्प्ले है। मेटल बॉडी वाल शाओमी का ये हैंडसेट मेटल बॉडी से लैस है। Mi मैक्स का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जबकि फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है। इस फोन में 4850mAh की जबरदस्त रैम होगी। ये फोन 4G सपोर्टिव होगा। यह सिल्वर, गोल्ड और डार्क ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

17 अक्टूबर को कंपनी mi Max Prime की पहली सेल का आयोजन करेगी। इस फोन की कीमत 19,999 रखी गई है। Mi मैक्स से अलग Mi मैक्स प्राइम स्नैपड्रैगन 652 चिपसेट और 4 जीबी रैम के साथ आएगा। इंटरनल स्पेस की बात करें तो फोन में 128 जीबी की मैमोरी दी गई है। ये स्मार्टफोन भी शाओमी की दीवाली सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस सेल में शाओमी के और कई डिवाइस उपलब्ध होंगे |

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s