यहां एक युवक को नागिन ने परेशान कर रखा है। पिछले पांस साल में यह नागिन युवक को कई बार डस चुकी है। इसके बाद भी युवक को अब तक कुछ नहीं हुआ। युवक के मुताबिक नागिन सोते समय उससे लिपट गई। वह हड़बड़ा कर भागा और उसने देखा कि उसकी शर्ट पर किस करने जैसे होठों के निशान बने हुए थे। जब परिजनों ने कमरे में जा के देखा तो पैरों के निशान बने मिले। पैरों के निशान बिस्तर पर भी मिले।

युवक ने बताया कि नागिन उसे कहती है कि वह उसके पुनर्जन्म का पति है और उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई थी। वह उसे ले जाने आई है। यहां के रहने वाले धनीराम ने बताया कि उनके 26 साल के बेट कोमल को 2010-11 से एक नागिन परेशान कर रही है। यह सिलसिला कोमल की शादी के बाद शुरू हुआ। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था।

कोमल ने बताया कि उसे नागिन अब तक 20 बार डस चुकी है। इतनी बार डसे जाने के बाद भी उसे कुछ नहीं हुआ। उसने बताया कि वह रात में कमे में सो रहा था। तभी उसे लगा कि किसी युवती ने उसे दबोच लिया है। वह हड़बड़ाकर उठा और कमरे से बाहर भागा। शोर सुनकर घरवाले भी आ गए। कमरे में दोबारा जाकर देखा तो कमरे में पैरों के निशान थे। इसकी शर्ट पर होठों के दो निशान बने थे और चेहरे पर भी ऐसे निशान थे।

Advertisements