भारत सहित कई देशों में लोगों का मानना है कि इच्छाधारी नागिन होती है। इसके पास ऐसी शक्ति होती है जिससे वह अपना रूप बदल सकती है। भारतीय फिल्मों में भी इस कैरेक्टर को खूब भुनाया गया है। हमारे पौराणिक ग्रंथों में भी इसका उल्लेख मिलता है, हालांकि विज्ञान किसी ऐसी चीज को नहीं मानता। लेकिन नाइजीरिया में एक लड़के के साथ जो कुछ हुआ वो यकीनन काफी खौफनाक था।

दरअसल, नाइजीरिया के एकेट राज्य में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर वहां के एक होटल में पहुंचा, जहां उनके बीच शारीरिक संबंध बन गए। सेक्स के दौरान उस लड़की का शरीर अचानक एक बड़े सांप में बदलने लगा, जिसे देख कर उस लड़के के होश उड़ गए। और वो अर्धनग्न अवस्था में बचाओ बचाओ चिल्लाता हुआ रूम के बाहर भागने लगा।

होटल के स्टाफ के लोग जैसे ही अंदर घुसे तो क्या देखते हैं कि एक लड़की जो आधी सांप है और आधी इंसान है, रूम के बैड पर रेंग रही है। यह देखते ही उन्होंने उस रूम को बंद कर दिया और तुरंत पुलिस को फोन कर दिया।

पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही वो लड़की वहां से गायब हो चुकी थी। होटल के लोगों और उस लड़के के खूब समझाने के बावजूद भी पुलिस को उनकी इस बात पर जरा भी यकीन नहीं हुआ और उस लड़के को हिरासत में ले लिया।

Advertisements