जानकारी – यौन संबंधों के बारे में ये रोचक तथ्य आपको पता नही होंगें

देखा जाए तो आज से समय में सेक्स एक ऐसा टॉपिक है जिस पर बात तो हर कोई करना चाहता है पर करता नही है लेकिन सही बात यह है की सेक्स के संबंध में कोई भी शंका हो तो उस पर बात कर ही लेनी चाहिए इससे जहां एक और आपकी जानकारी बढ़ती है वहीं आपके मन से भी इससे जुड़े गलत और भ्रामक विचार निकल जाते हैं। आज के दौर में मेडिकल साइंस बहुत ज्यादा तरक्की कर चुकी है जिसके कारण सेक्स के क्षेत्र में भी चिकित्सा विज्ञान काफी आगे पहुच गया है और कुछ ऐसे तथ्य सेक्स के बारे में अब तक सामने अआए हैं जो की काफी रोचक हैं इसलिए आज हम आपको सेक्स स्टडी से निकले कुछ ऐसे रोचक तथ्य बताने जा रहें हैं जो की सेक्स से जुड़े हुए हैं तो आइये जानते हैं इन रोचक तथ्यों को।

 

1-  फ़्रांस को यदि देखें तो 16 वी शताब्दी में वहां की महिलाओ को यह अधिकार था की वे “नपुंसकता” के आधार पर अपने पति के ऊपर केस भी कर सकती थी और पति को कोर्ट में अपने ऊपर लगाए इस आरोप को गलत साबित करना होता था पर यदि वह अपने ऊपर लगे इस आरोप को गलत साबित नही कर पाता था तो उसको कोर्ट रूम में ही अपनी वाइफ के साथ में सेक्स करना पड़ता था।

 

a1.jpg

 

2- राफेल का नाम आपने सूना ही होगा, वह एक प्रसिद्ध इतावली वास्तुशास्त्री और कलाकार थे पर इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं की उनकी मृत्यु अपनी रखैल के साथ में अधिक सेक्स करने के बाद हुई थी।

 

 

3-  “Sex Box” नामक सीरियल शायद आपने न देखा हो, असल में यह एक ऐसा सीरियल था जिसमें एक कपल को स्टूडियो में रखे एक बॉक्स के अंदर जाना होता था और सेक्स करना होता था इसके बाद में अपने अनुभव को बाहर में बैठे  ‘सेक्स एक्सपर्ट्स के पैनल’ के सामने बताना होता था।

 

 

4- आपको यह जानकार काफी आश्चर्य होगा की Arts और Humanities से जुड़े लोग सबसे ज्यादा सेक्स करते हैं जबकि साइंस और इंजीनियरिंग से जुड़े लोग सबसे कम सेक्स करते हैं और ऐसे बहुत से लोगों ने खुद के बर्जिन होने का भी दावा किया है।

 

 

5- 1912 में हुई एक रिसर्च के अनुसार  Male Penguins आपस में ही सेक्स करते हैं और इसके अलावा ये फीमेल तथा मरे हुए Penguins से भी सेक्स करते हैं।

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s